Tuesday, April 10, 2018

एलजी जी7 जल्द ही होगा भारत में भी उपलब्ध, जानिए स्पेसिफिकेशन और क़ीमत के बारे में!

नमस्कार दोस्तों, एलजी कम्पनी जी7 थिंकक्यू(thinQ) मोबाइल जल्दी ही भारत में लॉन्च करनेवाली है. एलजी के ऑफिसियल ब्लॉग पे कहा गया है कि एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने 2 मई को न्यूयॉर्क में एलजी जी7 थिंकक्यू का अनावरण करनेवाले है. यह पहली बार थिनक्यू ब्रांड जी सीरीज में लागू किया गया है. थिनक्यू एक ब्रांड है जो एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के लक्ष्य को दर्शाता है और ग्राहक के हर चीजें का ध्यान रखता है.
ऐसा सामने आ रहा है कि यह स्मार्टफोन AI(आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस) क्षमताओं के साथ बेहतर कॅमेरा एक्सपीरियंस से लैस होगा. इस स्मार्टफोन को 2 मई को न्यूयॉर्क और 3 मई को सीओल में लॉन्च किया जायेंगा. एलजी के कोरिया ऑफिसियल ब्लोग पे कहा गया ही कि इस फोन मी जादा ध्यान AI पे दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड AI बटन मौजूद होगा और एलजी जी7 स्नैपड्रैगन 845 से लैस होगा. TechRadar की रिपोर्ट के अनुसार, इस फ़ोन में notch फीचर मौजूद हो सकता है और इस डिवाइस में एलईडी और सेल्फी कैमरा भी मौजूद होगा. फोटो लीक हुए है उसके लगता है की एक स्मार्टफोन में १८:९ डिस्प्ले मौजूद होगा जो notch से लैस होगा. स्पेसिफिकेशन पर नज़र डालें तो यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845, 4GB रैम और 64GB बिल्ट-इन स्टोरेज से लैस होगा। पिछली रिपोर्ट्स के अनुसार इस डिवाइस का 6GB रैम वेरिएंट भी पेश किया जा सकता है. इस फ़ोन का यूआई एंड्राइड के साथ मिलकर कम करेगा. यह फ़ोन एंड्राइड 7.1 नौगट में चलेगा. ५.८ इंच का फुल एच.डी. डिस्प्ले दिया होगा. एलजी जी 7 को दोहरी 16 + 16 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ आने की अफवाह है, जिसमें एफ / 1.5 एपर्चर है. इस फ़ोन में आईरिस स्कैनर भी होगा हेसी अफवाह है जैसे की आपको बाता दे की सैमसंग ने अपना S8 में आईरिस स्कैनर लगाया है. इसकी क़ीमत का अंदाजा लगाया जा रहा है कि लगभग ५५०००-६०००० के दरम्यान रहेंगी.

No comments:

Post a Comment

गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कैसे बदले | भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कसा बदलावा

भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर चेंज – Bharat Gas Online Number Kaise Badle नमस्कार दोस्तों, इस  वीडियो  में  हम  आपको  बताने  वाले  है  ...