Tuesday, August 28, 2018

Realme 2 भारत में लॉन्च, 8,990 की कीमत के साथ नौच डिस्प्ले


निर्माता कंपनी ओप्पो ने आज अपना नया स्मार्टफोन Realme 2 पेश किया है. इस फोन की खासियत है कि इस फोन में नौच डिस्प्ले दिया गया है. यह Realme 1 का अपग्रेडेड वर्जन है. इस फोन का पहला सेल 4 सितंबर को दोपहर 12 बजे से  फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध रहेगा.
Realme 2 कि स्पेसिफिकेशन
आप को बता दे कि इस फोन में दमदार स्नेपड्रेगन 450 प्रोसेसर दिया है. फोन में  6.2 इंच का FHD+ नौच डिस्प्ले दिया गया है जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. फोन को पॉवर देने के लिए फोन में 4230 mah कि बैटरी दी गई है. गर कैमरा की बात करे तो रियर में 13MP+2MP का डबल कैमरा और फ्रंट में 8MP का सिंगल सेल्फी शूटर कैमरा होगा. Realme 2 ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पे चलेगा. कैमरा के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.
Realme 2 स्मार्टफोन की कीमत और ऑफर
कंपनी ने इसके 2 वेरिएंट लॉन्च किए हैं. एक वेरिएंट में 3GB की रैम के साथ 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसकी कीमत 8,990 रूपये है. वहीं दूसरे वेरिएंट में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसकी कीमत 10,990 रूपये है. अगर आप यह फोन HDFC क्रेडिट या डेबिट कार्ड से खरीदते है तो आपको 750 रूपये का कैशबैक मिलेगा.
क्या Realme 2 भी भारतीय बाजार में सक्सेस होगा? नीचे कमेंट करके हमें जरुर बताएं. नीचे Like और Follow के बटन को दबाना न भूलें.

No comments:

Post a Comment

गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कैसे बदले | भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कसा बदलावा

भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर चेंज – Bharat Gas Online Number Kaise Badle नमस्कार दोस्तों, इस  वीडियो  में  हम  आपको  बताने  वाले  है  ...