Friday, June 15, 2018

#फादर्स डे 2018 - फादर्स डे पर अपने पापा को दीजिये यह टेक गिफ्ट

आज फादर्स डे है. फादर्स डे पिताओं के सम्मान में एक व्यापक रूप से मनाया जाने वाला पर्व हैं जिसमे पितृत्व, पितृत्व-बंधन तथा समाज में पिताओं के प्रभाव को समारोह पूर्वक मनाया जाता है. हर किसी के पिता नाराल के तरह बहार से सक्त और अन्दर से मधुर होते है. पिता अपना प्यार कभी दिखता नहीं है, पर हर किसी के पिता उनसे बहुत प्यार करते है. पिता आमिर हो या गरीब लेकिन उनका प्यार एक ही जैसा होता है. वह अपने बच्चो को किसी भी चीज़ की कमी नहीं पड़नी चाइये इसलिए जी तोड़ के मेहनत करते है.
आज फादर्स डे के मौके पर आपके पिता को कुछ गिफ्ट देना चाहते है और आपको कुछ नहीं समझ आ रहा है. आज हम आपको बताएँगे कुछ बैस्ट टेक गिफ्ट जो आप आपके पिता को देकर उन्हें खुश कर सकते है. इस साल, सुनिश्चित करें कि आप उन्हें कुछ ऐसा उपहार दे, जो वह वास्तव में अपने कैबिनेट में हमेशा के लिए इसे संग्रहीत करने के बजाय, लंबे समय तक उस उपहार का इस्तेमाल करे. तो आपकी इसी उलझन को दूर करने के लिए आज हम आपको कुछ ऐसे टेक गिफ्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनकी लाइफ को और सरल बना सकती है.
जानिए कुछ बेस्ट टेक गिफ्ट फादर्स डे के लिए
रोलर मिनी - यदि आपके पिता अपनी कार चलाते हैं तो इस फादर्स डे पे उन्हें रोलर मिनी डिवाइस गिफ्ट करे. रोलर मिनी एक ऐसी डिवाइस है जो आपके कार के कई सुविधाओं की पेशकश करती है जैसे कार के स्थान, डायग्नोस्टिक्स, ईंधन स्तर, बैटरी स्वास्थ्य आदि को ट्रैक करना. यह पहले साल के लिए मुफ्त डेटा सदस्यता के साथ एक पूर्व स्थापित सिम कार के साथ आता है. अमेज़न पे आपको यह रोलर मिनी  6012 रूपये में मिल जायेगा.
स्मार्टफोन - फादर्स डे के मौके पर कई ई-कॉम कंपनियां फोन पर अच्छा-खासा डिस्काउंट दे रही है. आपके पिता का के पास अगर सीधा और सिंपल फ़ोन हो और अगर वह काफी समय से एक अच्छा स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है. तो आप आपके पिता को अपने बजट का एक अच्छा फ़ोन खरीद कर गिफ्ट दे सकते है.
हेडफोन्स - जिनके पापा को गाने सुनाने और फिल्म देखने का शौक है, वह उनके पापा के लिए एक बढ़िया सा हेडफोन्स खरीदकर अपने पापा को खुश कर सकते है. जिसे वो कहीं भी कभी भी म्‍यूजिक इंज्‍वाय कर सकते हैं. हेडफोन्स में वैसे तो बोस कंपनी के हेडफोन्स सबसे बेहतर होते हैं. उसके बाद सेनहाइज़र के हेडफोन्स अच्छे होते है. अगर आपका बजट कम है तो आप स्कलकैंडी के हेडफोन्स भी गिफ्ट कर सकते हैं.
फिटनेस बैंड- क्या आपके पापा अपने स्वास्थ्य पर ध्यान नहीं दे पा रहे हैं, तो इस काम को आसान करने के लिए इस फादर्स डे पर आपके पिता को फिटनेस बैंड दे सकते हैं. फिटनेस बैंड एक ऐसा इलेक्ट्रिक गज़ट है जो आपके फिटनेस को मॉनिटर करता है. अपने आप को फिट रखने का यह नया तरीका है. अगर आपके पापा स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं की कभी-कभी अनदेखी कर देते हैं तो उनके लिए यह बेहतरी गिफ्ट साबित होगा. इसमें आप टॉम-टॉम रनर, फिटबिट, फास्टट्रैक और एमआई कंपनी में से कोई भी जो आपको अच्छा लगे और बजट में आये वह फिटनेस बैंड खरीद सकते है.
जीपीएस डिवाइस - अगर आपके  पापा को कई कई शहरों में काम पड़ता है. उसके लिए अक्सर बहार जाते है. आप आपके पापा को इस फादर्स डे के मौके पर उन्‍हें एक जीपीएस डिवाइस गिफ्ट कर सकते हैं. यह जीपीएस डिवाइस आपके पापा को रास्‍तों को समझने में मदत कर सकती है.

No comments:

Post a Comment

गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कैसे बदले | भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कसा बदलावा

भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर चेंज – Bharat Gas Online Number Kaise Badle नमस्कार दोस्तों, इस  वीडियो  में  हम  आपको  बताने  वाले  है  ...