Thursday, March 28, 2019

आरआरबी एनटीपीसी का फॉर्म कैसे भरे, फॉर्म भरने की अंतिम तारीख 31 मार्च

आरआरबी में एनटीपीसी  के पोस्ट के लिए महा भरती निकाली हुई है. जिसके तहत रेलवे के सभी आरआरबी में भरती के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने की 01 मार्च से प्रक्रिया शुरू कर दी है. आरआरबी ने एनटीपीसी  के 35277 पदों के लिए यह भर्ती हो रही है. इस में आवेदन करने की अतिम तारिक 31 मार्च 2019 है. अगर आप इस पदों के लिए अप्लाई करना चाहते है तो नीचे दिया गया विडियो पूरा देखे. उसमे पूरी जानकारी दी गई है की आपको फॉर्म भरते वक्त क्या गलती नहीं करनी है. अगर आप गलत तरीके से फॉर्म भरते है तो आपका फॉर्म रिजेक्ट हो जाता है. इस पदों को अप्लाई करने के लिए आप 12 कक्षा पास होना चाइए. इस भर्ती में कुछ पदों के लिए ग्रेजुएशन डिग्री होनी चाहिए.


फॉर्म भरने से पहले सभी आर आर बी में कौनसे पदों के लिए कितनी जगह है वह देखकर ही फॉर्म भरे. एक बार एक रीजनल आरआरबी चयन करने पर उसे बाद में बदल नहीं सकते. आपको ध्यान रखना है की जब भी फॉर्म भरे उसके पहले आपके पास फोटो और साईन की स्कैन करी हुई फाइल आपके कंप्यूटर या मोबाइल में मोजूद रहनी चाइए. अधिक विस्तार से जानकारी के लिए आप हमारा यह विडियो देख सकते है. ध्यान में रखे की ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने की अतिम तारीख 31 मार्च है तो उसके पहले ही फॉर्म भरना होगा. अगर आप फॉर्म सबमिट करने के बाद उसमे कुछ भी बदल करना चाहते है तो उसके लिए आपको 100 रूपये का भुगतान करना होगा.
how to fill rrb ntpc form 2019.
link for registration is - https://rrbonlinereg.co.in/

No comments:

Post a Comment

गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कैसे बदले | भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कसा बदलावा

भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर चेंज – Bharat Gas Online Number Kaise Badle नमस्कार दोस्तों, इस  वीडियो  में  हम  आपको  बताने  वाले  है  ...