Friday, March 29, 2019

Lenovo Z6 Pro में आने वाला है 100 मेगापिक्सल का कैमरा, जानें खूबियां और कीमत

लेनोवो कंपनी का यह फोन स्मार्टफोन मार्किट में धूम मचा सकता है. लेनोवो का नया स्मार्टफोन Lenovo Z6 Pro में 100 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा सकता है. इसका एक टीजर लेनोवो कंपनी के वाईस प्रेसिडेंट चैंग चेंग ने अपने वीबो अकाउंट पे पोस्ट किया है.

उस टीजर में चीनी भाषा में एक हैशटैग नजर आया है जिसका मतलब होता है बिलियन पिक्सेल और अगर इसे ट्रांसलेट करे तो यह 100 मेगापिक्सेल बनता है. यह फोन आने के बाद तो कैमरा को कोई भी खरीदेगा नहीं. फ़िलहाल हम जो स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे है उसमे 13, 48 मेगापिक्सेल तक कैमरा मिलता है.

यह फोन जल्दी ही भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. यह स्मार्टफोन में हाइपर विडियो  और सुपर माइक्रो फीचर्स के साथ आने की संभावना है क्युकी चैग चेंग ने और एक विडियो अपने वीबो अकाउंट पे पोस्ट किया है जिसमे यह दर दिखाया गया है. 100 मेगापिक्सेल का कैमरा रियर में दिया होगा.

कुछ दिन पहले क्वॉल्कॉम ने बताया था कि हम ऐसा प्रोसेसर लानेवाले है जो 100 मेगापिक्सेल कैमरा को सपोर्ट करेगा. अब देखेंगे की Lenovo Z6 Pro तो वह फोन नहीं जिसमे वह यह प्रोसेसर इस्तेमाल किया जायेगा.  इन सभी चीजो के लिए हमे इस साल के जून तक इन्तेजार करना होगा.

Lenovo Z6 Pro भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में जरुर धमाका करेगा. इस फोन में अलग अलग वैरिएंट होंगे. इस फोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रॉसेसर दिया जा सकता है. इस फोन की अधिक जानकारी के लिए विडियो देखे.

No comments:

Post a Comment

गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कैसे बदले | भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कसा बदलावा

भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर चेंज – Bharat Gas Online Number Kaise Badle नमस्कार दोस्तों, इस  वीडियो  में  हम  आपको  बताने  वाले  है  ...