Thursday, August 2, 2018

3 डिस्प्ले, 2 प्रोसेसर, 2 बैटरी और 6 कैमरावाला धांसू स्मार्टफोन, कीमत जानके होगे हैरान

नमस्कार दोस्तों, क्या अपने 3 डिस्प्ले वाला फोन की कल्पना की है. हांगकांग की कंपनी Turing Space ने तीन डिस्प्ले वाला  पेश किया. कंपनी ने इस फ़ोन का नाम 'हबलफोन (HubblePhone)' रखा है. इसका नाम हबल स्पेस टेलीस्कोप के नाम पर रखा गया है. इस फोन को जून 2020 में लॉन्च करनेवाले है. अब बात करते है फोन की कीमत कि इस फोन की कीमत 2,750 डॉलर (करीब 1,08,800 रूपये) होने का अंदाजा लगाया जा रहा है. लौन्चिंग के वक्त इसमें कुछ बदलाव भी हो सकते है.
 हबलफोन के स्पेसिफिकेशन
इस फ़ोन में 3 AMOLDED डिस्प्ले होगे जिनमे से पहली स्क्रीन 11.81 इंच की होगी, दूसरी स्क्रीन 5.44 इंच की होगी और दिसरा डिस्प्ले 5.41 इंच का होगा. इसके अलावा, हबल फोन में कम से कम तीन ऑपरेटिंग सिस्टम होंगे. पहला एंड्रॉइड पी, ट्यूरिंग केप्लरियन ओएस होगा जो फोन के शीर्ष भाग में दिखाया जाएगा जबकि सेलफिश 3 ओएस मुख्य स्क्रीन पे मोजूद होगी. यह फोन को चलने के लिए 2 स्नैपड्रैगन 855 के पॉवरफुल प्रोसेसर मौजूद होगे जो AR और VR तकनीक से सक्षम होगे. हालांकि इस पॉवर का प्रोसेसर अभी तक क्वालकॉम ने नहीं बनाया है, लेकिन कहा जा रहा है कि 2019 तक ये प्रोसेसर बनकर तैयार हो जाएगा. यह फोन 5G के साथ साथ 2G,3G और 4G को सपोर्ट करेगा.
अब बात करते है कैमरा की फोन में लगभग 6 कैमरे लगे है. जिनमे प्राइमरी कैमरा  कैमरा 60 मेगापिक्सल का होगा और बाकि 5 कैमरे 12 मेगापिक्सेल के होगे. इसके अलावा, इस फोन में 2 बैटरी लगी होगी जिसमे से पहली बैटरी 3300mAh और दूसरी बैटरी  2800mAh की होगी. कंपनी ने इस फोन का एक विडियो यूट्यूब पे पोस्ट किया है.
यह फोन में ड्यूल 8 जीबी रैम दी गई है. यह एक वाटरप्रूफ फोन होगा जो  IP68 रेटिंग के साथ आएगा. कम्पनी का दावा है की यह फोन लिप रीडिंग करके कमांड लेने में सक्षम होगा. इसी के साथ फोन में फिंगरप्रिंट सेन्सर होगा. फोन में 256+256 जीबी ऐसा ड्यूल स्टोरेज दिया जायेगा.
इस फोन में अजीबो गरीब फीचर होगे. इस फोन में और भी चमत्कारी फीचर आने की संभावना है. इस फोन को लॉन्च में बाद देखने में काफी उत्सुकता होगी. इस फोन की अधिक जानकारी के लिए विडियो देखे.

No comments:

Post a Comment

गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कैसे बदले | भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कसा बदलावा

भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर चेंज – Bharat Gas Online Number Kaise Badle नमस्कार दोस्तों, इस  वीडियो  में  हम  आपको  बताने  वाले  है  ...