Saturday, August 11, 2018

जी नेटवर्क के चैनल जिओ टीवी पे अब नही दिखेगे, जानिए

नमस्कार दोस्तों, अगर आप जिओ टीवी पे जी नेटवर्क के चैनल देखते होगे तो आपके लिए यह बहुत ही बुरी खबर है. ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज़ के प्रमुख सुभाष चंद्र ने घोषित किया ही जी नेटवर्क के सभी चैनल हम जिओ टीवी से हटा रहे है क्यों की अग्रीमेंट की कीमत पर जिओ और जी नेटवर्क में समझोता नही हुआ.
ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने 35 लाइव टीवी चैनलों सहित मुकेश अंबानीकृत रिलायंस जियो से अपनी सारी सामग्री हटा दी है और कीमत पर एक समझौते पर पहुंचने में विफल होने के बाद 2 लाख घंटे से ज्यादा वीडियो मांग पर सामग्री को हटा दिया है.  सोमवार 6 अगस्त को, ज़ी मैनेजमेंट ने रिलायंस जियो डिजिटल सर्विसेज से सभी कन्टेन्ट वापस लेने का फैसला किया. जिओ और ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज के बीच 2016 में यह करार हुआ था जिसके तहत जी के सभी चैनल जिओ टीवी पे देखे जा रहे थे.
जियो टीवी ऐप  के माध्यम से यूजर्स लाइव टीवी चैनलों को देख सकते है और चैनल के पिछले 7 दिन के प्रोग्राम भी देख सकते है. ज़ी ने अपने लाइब्रेरी कन्टेन्ट भी हटाया है जैसे की नॉन एयर शोज और मूवीज जो जिओ मूवी एप्प पे दिखाई देते थे. जियो बहुत तेजी से बढ़ गया है और आज 215 मिलियन से ज्यादा ग्राहक हैं. कई ग्राहक जियो टीवी पर लाइव टीवी चैनल का उपभोग करते हैं.
वास्तव में, यह जियो टीवी पे 2,400 मिलियन जीबी प्रति माह डेटा खपत होता है, वही जिओ के प्लेटफार्म पे 3,400 मिलियन घंटे इस रफ़्तार से हर महीने में विडियो कन्टेन्ट देखी जाती है.
टेक्निकल न्यूज़ के लिए हम से जुड़े. फॉलो करे हमारे चैनल को.

No comments:

Post a Comment

गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कैसे बदले | भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कसा बदलावा

भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर चेंज – Bharat Gas Online Number Kaise Badle नमस्कार दोस्तों, इस  वीडियो  में  हम  आपको  बताने  वाले  है  ...