Tuesday, July 24, 2018

जियो ने लॉन्च किया 99 में अनलिमिटेड डाटा का प्लान, जिसमे मिलेगा हर दिन 500 एमबी डेटा


रिलायंस जियो ने फिछले हफ्ते नया जियो फोन लॉन्च किया था. इस फोन के साथ कंपनी ने Monsoon Hungama Offer शुक्रवार से शुरू कर दी है. इसके साथ ही कंपनी ने Jio Phone यूजर्स के लिए नया रीचार्ज ऑफर लॉन्च किया है. इसी ऑफर के साथ कंपनी ने सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए नया 99 रुपये का प्लान लॉन्च किया है. यह प्लान का लाभ सिर्फ जियो फोन यूजर्स ही उठा सकते है. इस प्लान में आपको पुरे महीने के लिए डाटा दिया जायेगा.
कंपनी ने यह प्लान उन यूजर्स को ध्यान में रख के बनाया है जो जादा डाटा यूज़ नही करते. जो यूजर्स रोजाना 1 जीबी से कम डाटा यूज़ करते है, उनके लिए यह प्लान काफी लाभदायक है. इस प्लान को पेश करते समय कंपनी ने दावा किया कि इसकी वजह से यूजर्स के महीने के खर्च में सीधे-सीधे 50 फीसदी की कमी आएगी.
इस प्लान की कीमत मात्र 99 रुपए रखी गई है. इस प्लान की वैलिडिटी 28  दिनों की होगी. प्लान में जियो के यूजर्स को रोजाना 500 एमबी डाटा दिया जायेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के साथ रोजाना 300 एसएमएस भी फ्री मिलेगे. बहुत ही अच्छा प्लान जियो ने लॉन्च किया है. कंपनी का पुराना 49 और 153 रूपये वाले प्लान भी जारी रहेंगे. कुछ यूजर्स को 49 प्लान में डाटा कम पड़ता था उनके लिए यह प्लान लॉन्च किया गया है.
एयरटेल 99 रूपये के प्लान में 2 जीबी डाटा के साथ साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस फ्री देती है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन ही है. वही आईडिया 75 के प्लान में 1 जीबी डाटा के साथ 300 मिनट (लोकल एंड एसटीडी)और 100 एसएमएस फ्री मिलते है. इस सभी प्लान की अगर तुलना करे तो जियो इसमें बाजी मार देता है.

No comments:

Post a Comment

गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कैसे बदले | भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर कसा बदलावा

भारत गैस बुकिंग मोबाइल नंबर चेंज – Bharat Gas Online Number Kaise Badle नमस्कार दोस्तों, इस  वीडियो  में  हम  आपको  बताने  वाले  है  ...